Breaking News
Home / India / Chevrolet की नई एसयूवी TrailBlazer लॉन्च, कीमत 26.4 लाख रुपये

Chevrolet की नई एसयूवी TrailBlazer लॉन्च, कीमत 26.4 लाख रुपये

लंबे इंतज़ार के बाद Chevrolet ने भारत में अपनी नई SUV TrailBlazer को भारत में लॉन्च कर दिया। TrailBlazer की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 26.4 लाख रुपये रखी गई है। कंपनी ने अपनी पुरानी SUV Captiva को TrailBlazer से रिप्लेस किया है।

Trailblazer को कंपनी की पिक-अप ट्रक Colorado के प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। Trailblazer की एक झलक हमें दिल्ली ऑटो एक्स्पो 2012 के दौरान देखने को भी मिली थी। लेकिन कंपनी को इसे भारत में लॉन्च करने का फैसला लेने में तीन साल से ज्यादा का समय लग गया।

Trailblazer में 2.8-लीटर, 4 सिलिंडर डीज़ल इंजन लगा है जो 197 बीएचपी और 500Nm की ताकत देता है। इस प्रीमियम SUV में 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स लगाया गया है। Chevrolet TrailBlazer का बाज़ार में मुकाबला Toyota Fortuner, Ford Endeavour और Hyundai Santa Fe से होगा। गाड़ी में RWD (Rear Wheel Drive) में उपलब्ध है। कंपनी का दवा है कि TrailBlazer 11.45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी।

Chevrolet ने बताया कि इस कार को Amazon पर भी बुक किया जा सकता है। गाड़ी की केबिन में 7-इंच MyLink टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ स्मार्टफोन ऐप्प लिंक लगाया गया है। लेकिन कार में नेविगेशन सिस्टम की सुविधा नहीं है। गाड़ी तीन रंगों- Summit White, Black Sapphire और Switchblade Silver में उपलब्ध होगी।

डायमेंशन:
लंबाई: 4,878mm
चौड़ाई: 1,902mm
ऊंचाई: 1,834mm
व्हीलबेस: 2,870mm

स्पेसिफिकेशन:
इंजन: 2.8-लीटर Duramax
पावर: 197 बीएचपी
टॉर्क: 500Nm
ट्रांसमिशन: 6-स्पीड मैनुअल/ 6-स्पीड ऑटोमेटिक

सेफ्टी फीचर:
इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल (ESC)
इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD)
एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS)
ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS)
डबल SRS एयरबैग

This entry passed through the Full-Text RSS service – if this is your content and you’re reading it on someone else’s site, please read the FAQ at fivefilters.org/content-only/faq.php#publishers.

RSS Feeds | Latest | NDTVKhabar.com